कैसे पहचाने लड़की धोखेबाज है?

कैसे पहचाने लड़की धोखेबाज है?

कैसे पहचाने लड़की धोखेबाज है? – धोखेबाज इंसान की पहचान करना इतना आसान नहीं होता लेकिन आप कुछ स्थितिया और उस संदेह के आधार पर एक अनुमान लगा सकते है और उस अनुमान के अधार पर सही स्थिति का पता लगा कर जान सकते है क्या व्यक्ति आपको धोखा दे रहा है।

कुछ ऐसे परिवर्तन जिनके आधार पर आप आनुमान लगा सकते है की लड़की आप को धोखा दे रही है या नही।

  1.  सबसे पहले अगर आपको ऐसा लगता है कि लड़की के व्यवाहर में एक दम से परिवर्तन आया है तो यह शुरुआत हो सकती है कि कुछ गड़वड़ है साथ ही ध्यन रखना है यह परिवर्तन आपके द्वारा की गयी गलती का परिणाम भी हो सकता है जिस वजह से वह आपको इशारा करना चाहाती है कि वह आपसे नराज है। लेकिन इस बात को नजर अन्दाज ना करे की सब ठीक।
  2. अगर आपकी प्रेमिका आपसे बात करने में रुचि नही दिखा रही या पहले के मुकावले कम हो चुकी है तो आप इस पर ध्यान दें।
  3. यदि आपकी प्रेमिका आप की बातों पर गुस्सा होती है। आपके द्वारा किया गया एफर्ट उसका कम खुशी पहुचा रहा है तो यह भी एक संकेत हो सकता है।
  4. फोन पर या चैट पर बात करने के बजाए बात बात पर बोलती है कि मिल कर बार करुगी तो यह भी एक संकेत है।
  5. यदि आप कुछ समय के लिए व्यस्त हो जाए और आपके व्यस्त होने पर उसकी तरफ से कोई प्रक्रिया ना हो यानि उसे कम या फर्क पड़ता ही नही की आप कहा व्यस्त थे तो यह भी एक संकेत है और इस बीच उस ने आपके व्यस्त समय का लाभ उठा कर किसी के साथ समय विताया है।
  6. यदि आप उनसे बोले की में आपको को यह गिफ्ट दूंगा या आपके साथ घूमने चलूगा तो वह आपको कोई रूची नहीं दिखाती तो आपको समझना होगा की कुछ गड़वड़ है।
  7. भविश्य की योजनाए जैसे शदी के बाद क्या करें  या कैसी होगी लाइफ आदि के बारे में बाते करना अगर उस को पसंद नही आता तो यह भी एक सकेत है।

जो लड़की सच्ची मोहब्बत करती है वो आपमें और आपकी बातों पुरी रुचि लेती है। अगर रिस्ते में रुचि और ताल -मेल की गड़वड़ है तो अवश्य की रिस्ता गलत दिशा में जा रहा है।

1 thought on “कैसे पहचाने लड़की धोखेबाज है?”

  1. Pingback: लड़कियां धोखा क्यों देती है? - www.waylf.in

Comments are closed.

Scroll to Top