रंगो का यौन सम्बन्धित स्वभाव कैसा होता है ?

रंगों का यौन सम्बन्धित स्वभाव कैसा होता है?

रंगों का यौन सम्बन्धित स्वभाव– रंग किसे पसंद नहीं हर किसी का अपना पसंदीदा रंग होता लेकिन क्या आप जनते है कि सभी रंगों का अपना एक अलग अर्थ होता है जिस का सम्बन्ध हमारे जीवन से होता है। इसी तरह रंग हमें हमारी सेक्स लाइफ के बारे में भी बताते है अपना रंग पसंद करें और जाने आपकी सेक्स लाइफ कैसी है। तो चलिए देखते हैं रंगों का यौन सम्बन्धित स्वभाव 

रंगों का यौन सम्बन्धित स्वभाव

रंगों का यौन सम्बन्धित स्वभाव सभी का अलग अलग होता है अलग अलग रंगों के अनुसार स्वभाव

लाल: लाल रंग पसंद करने वाले व्यक्ति बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाते है और सेक्स का बहुत मजा उठाते हैं। एक बार उनके आवेग की अग्नि अगर भिड़क उठती है तो उसे बुझने में बहुत समय लगता है

गुलाबी: गुलाबी रंग पसंद करने वाले लोग सेक्स के मामले में परिपक्व होने में अनिच्छा दिखाते हैं कई मामलों में औरतें अपनी कमनीयता का इस्तेमाल करती हैं जिन पुरुषों को गुलाबी रंग पसंद होता है वे मौज-मस्ती करने वाले और फ्लर्ट किस्म के होते हैं।
पीला:  अगर आप का पसंदीदा रंग पीला है तो आपकी की सेक्स की इच्छा जटिल है अपने साथी की तीव्र इच्छा को पीला रंग पसंद करने वाला साथी बहुत साधारण ढंग से लेते है। ऐसे व्यक्ति कभी भी सेक्स का आनंद पूर्ण रूप से नहीं लेते है।
बैंगनी: बैंगनी रंग पसंद करने वाले लोग सहज रहने के बजाय सभ्य बने रहना ज्यादा पसंद करते है। स्त्री-पुरुष दोनों ही दूसरे की संतुष्टि के बजाय अपनी संतुष्टि के प्रति ज्यादा चिंतित रहते है।
हरा: हरा रंग पसंद करने वाले स्त्री-पुरुषों की सेक्स के प्रति सोच बिलकुल मासूमियत से भरी होती है। हरा रंग पसंद करने वाले लोग सौम्य जरूर होते हैं पर उनमें आवेग नहीं होता ।
काला: काला रंग पसंद करने वाले लोग सेक्स की दुनिया में फिट नहीं बैठते है। ये स्वभाव से पर पीड़ा पहुंचाने वाले होते हैं। जो लोग बलात्कार आदि करते हैं वे ज्यादातर काला रंग पसंद करने वाले लोग होते हैं।
ब्राउन: अगर आप को ब्राउन रंग पसंद है तो आप उपयुक्त साथी के लिये खजाने के समान है यह रंग पसंद करने वाले लोग भावुक, गरमाहट से भरे होते है। और साथी की आवश्यकताओं को समझने वाले होते हैं । उन्हें प्यार करने के लिये बहुत सारे समय और एकांत की जरूरत होती है।
नारंगी:नारंगी रंग पसंद करने वाले लोग सेक्स को ले कर कल्पनाओं में डूबे रहते है उनके लिए यौन क्रिया एक एकांकी की तरह होती है जिस में वे मुख्य पात्र होते हैं। प्यार कर ने के लिए फोर प्ले महत्वपूर्ण होता है।
ग्रे: यह रंग उन लोगो द्वारा पसंद किया जात है जो निर्णय नहीं ले पाते । वे किसी भी बात या रंग से उत्तेजित नहीं होते इस लिए ग्रे जैसा रंग पसंद करते है। इस रंग को पसंद कर ने वाले लोग सेक्स को केवल तनाव दूर करने का साधन मानते है। औरतें इसे प्यार करने के बजाय केवल इसे एक शारीरिक क्रिया मनाती हैं।
नीला: नीला रंग पसंद करने वाले स्त्री-पुरुष बेहतरीन सेक्स पार्टनर होते हैं। वे अपने साथी की जरूरतों और इच्छाओं को बखूबी समझते हैं। वे प्यार करने को एक उत्क्रष्ट कला मानते हैं। और भरपूर सेक्स का आनंद उठाते हैं। दोनों को फोर प्ले पसंद होता है और सुखद शादीशुदा जिंदगी होने का करण की ये बाहर किसी से संबंध कायम नहीं करते हैं।
Scroll to Top